मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल से शादी करने वाली हैं। इस शादी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है और सभी इस शादी के बारे में जानना चाहते हैं। बता दें कि शादी मुंबई में ही होने वाली है और इसकी पूरी तैयारी हो गई है। फैन्स शादी में हुए खर्चे के बारे में भी जानना चाहते हैं और खर्चे को लेकर कुछ डिटेल्स भी सामने आई हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस के कुछ अंदरुनी सूत्र शादी पर 1 करोड़ डॉलर से अधिक का खर्च बता रहे हैं लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि देश की सबसे महंगी शादी पर 10 करोड़ डॉलर (723 करोड़ रुपये) तक खर्च हो रहा है। 
शादी में होंगे कम मेहमान 
संगीत सेरेमनी में जिस तरह इतने सेलेब्स आए थे, उस हिसाब से आज शादी में कम मेहमान होंगे। ऐसी खबरें है कि 600 के करीब मेहमान शादी में शामिल होंगे, जिनमें ज्यादा से ज्यादा दोनों के परिवार और दोस्त होंगे।
2 रिसेप्शन पार्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा-आनंद 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे। एक रिसेप्शन 14 दिसंबर को जियो गार्डन में होगा। इस पार्टी में परिवार के लोग और दोस्त आएंगे। वहीं 15 दिसंबर को दोनों अपने कर्मचारी और ऑफिस के लोगों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। खबरों की मानें तो ये रिसेप्शन भी वहीं होगा।

Featured post

Part Time Online Earning Income : EarnUPI

► पहले कमाई करो !! ► बाद में जोइनिंग फीस भरो !! ► दोस्तों , ये साइट बस कुछ ही दिनों पहले  लॉन्च हुई हैं और ये बिल्कुल रिस्क फ्री प्लान हैं...

 
Top