प्रकाशनार्थ

#परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय पर 08वें दिन जारी रहा धरना प्रदर्शन। कल भी रहेगा जारी।
#17 जनवरी को विशाल प्रदर्शन का आह्वान!
#न्यायालय जाने की तैयारी जारी,
14जनवरी/ प्रयागराज,
         69000प्राथमिक शिक्षक भर्ती में व्यापक पर्चा आउट के विरोध में परीक्षा रद्द कराने की मांग पर
69000 शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा के नेतृत्व में चल रहा प्रतियोगी छात्रों का आंदोलन 08वें दिन भी जारी रहा। आंदोलन को समाज के सभी लोगों का समर्थन मिल रहा है।
   69000शिक्षक भर्ती न्याय मोर्चा का नेतृत्व कर रहे सुनील मौर्य  ने कहा कि हम लोगो के पास जो साक्ष्य है उससे यह बात साबित होती है कि पेपर व्यापक पैमाने पर आउट हुआ है, इसकी बात पूरे प्रदेश के छात्र मान रहे हैं। उसकी पूरी फाइल मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से भेज दिया है।
       
न्याय मोर्चे से जुड़ी समरीन अंजुम ने कहा कि प्रदेशभर का नौजवान हम लोगों के साथ खड़ा है ।वह पेपर आउट के खिलाफ किसी भी हद तक लड़ने को तैयार है ।उन्होंने कहा कि योगी जी कह रहे हैं कि हमने 69 हज़ार प्राथमिक शिक्षको की परीक्षा करा ली है और शीघ्र ही नियुक्ति तक क्र दी जायेगी लेकिन परीक्षा में व्यापक पैमाने पर पेपर आउट हुआ है, इसकी बात नहीं मान रहे हैं। प्रदेश भर में पेपर आउट होना आम बात हो गई है जिससे प्रतियोगी परीक्षाओं से छात्रों का भरोसा उठ गया है । उन्होंने कहा कि17 जनवरी को ज्यादा से ज्यादा संख्या में छात्र पीएनपी पर विशाल प्रदर्शन में शामिल हो।
आज प्रदर्शन में सुनील मौर्य, अनुराधा तिवारी, समरीन अंजुम, सुनील यादव, अलाउद्दीन अली, विवेक दुबे, प्रदीप कुमार, हंसराज, सुशांत कुमार सिंह,सुषमा पटेल, कोमल गुप्ता, अंजू, पारुल, यामिनी भास्कर, अर्चना, शैलेश मौर्य, निरंजन देव, विकास, अंशुमान सिंह, एस पी कौशल, रामप्यारे यादव, राहुल गौड़, श्रीकृष्ण, संजय, शैलेश पासवान, हेमंत समेत सैकड़ो छात्र छात्राएं शामिल रहे।

Featured post

Part Time Online Earning Income : EarnUPI

► पहले कमाई करो !! ► बाद में जोइनिंग फीस भरो !! ► दोस्तों , ये साइट बस कुछ ही दिनों पहले  लॉन्च हुई हैं और ये बिल्कुल रिस्क फ्री प्लान हैं...

 
Top