TheBhaskar.in में समाचार लिखना सबसे आसान है, लेकिन कई लोग इसे समझ नहीं पाते और अपने प्रजेन्टेशन या सीधे प्लान मेल कर देते हैं। ऐसे मेटर प्रकाशित नहीं किए जा सकते। 

TheBhaskar.in में प्रकाशन हेतु समाचार लिखने के लिए कृपया नियमानुसार प्रक्रिया का पालन करें :-

1. इन्ट्रो :- जैसा कि नाम से ही स्पष्ट हो रहा है, यह किसी भी विषय का इन्ट्रोडक्शन अर्थात परिचय होता है। सबसे पहले कम से कम 4-5 लाइनों में आप जो भी कहना चाहते हैं, उसका संक्षिप्त परिचय दें। साथ ही अपना परिचय भी दें। अपने परिचय में नाम, अनुभव, शहर का नाम अवश्य लिखें। 

2. डीटेल्स :- इन्ट्रो में आपने जो कुछ भी संक्षिप्त में लिखा है उसे विस्तृत रूप से समझाने का प्रयास करें। इसमें आप अपने प्लान आदि भी जोड़ सकते हैं और यह भी बता सकते हैं कि क्यों आपका प्लान दूसरे प्लान से बेहतर है या क्यों आपकी ही टीम से या आपसे ही जुडऩा चाहिए। यह कितना भी बड़ा हो सकता है, लेकिन कम से कम 100 शब्दों में होना चाहिए ताकि विषय को पर्याप्त स्थान मिल सके। 

3. कान्टेक्ट्स :- आपने जो भी बात ऊपर रखी है, उस सिलसिले में यदि कोई आपसे बात करना चाहे या संपर्क करना चाहे तो इसके लिए अपनी पूरी जानकारी दें, जैसे मोबाइल नंबर एवं ईमेल एड्रेस, आप चाहें तों पत्र व्यवहार का पता या अपने ऑफिस का पता भी लिख सकते हैं ताकि लोग सीधे आपसे संपर्क कर सकें। 

याद रखिए, यदि आप अपनी बात सही प्रकार से नहीं रखते तो उसे रेस्पांस भी नहीं मिलता। अत: कृपया ध्यान रखें। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करें  -

Featured post

Part Time Online Earning Income : EarnUPI

► पहले कमाई करो !! ► बाद में जोइनिंग फीस भरो !! ► दोस्तों , ये साइट बस कुछ ही दिनों पहले  लॉन्च हुई हैं और ये बिल्कुल रिस्क फ्री प्लान हैं...

 
Top